अगली बार जब आप शॉवर में रेजर के लिए पहुंचें, तो फिर से सोचें। क्योंकि बगल के बाल वापस आ गए हैं। बेशक, यह वास्तव में कभी भी कहीं भी नहीं गया था, लेकिन एक प्रसिद्ध चेहरे (और मात्र नश्वर) की एक नींद के साथ एक में लौटने के लिए चुनना औ प्रकृति उनकी बाहों के नीचे मामलों की स्थिति, आपके शरीर की देखभाल की दिनचर्या से ब्लेड को खत्म करना कभी बेहतर नहीं लगा है – या अधिक मुक्ति।

जनवरी में अपने बेटे को जन्म देने के बाद से, एशले ग्राहम सोशल मीडिया पर प्रसवोत्तर जीवन की वास्तविकताओं का दस्तावेजीकरण कर रही हैं। कई चित्रों में वह बाल के नीचे के बालों को खेल रही थी, कोई टिप्पणी की आवश्यकता नहीं थी। इस बीच एम्मा कोरीन, जो आने वाली श्रृंखला में राजकुमारी डायना की भूमिका निभाने वाली है ताज, हाल ही में शॉट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की, हाथ ऊपर, बगल के बाल बाहर। फिर, कोई टिप्पणी की जरूरत है।

वे प्रसिद्ध महिलाओं के एक सरणी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं, जिन्होंने शरीर के बालों को गले लगाया है – माइली साइरस, सोफिया लोरेन, एमिली रतजकोव्स्की, अमांडला स्टेनबर्ग और मैडोना ने रेड कार्पेट पर, पत्रिका के शूट में और निश्चित रूप से कुछ नाम दिए हैं। पूरे इंस्टाग्राम पर। सीधे शब्दों में कहें, बगल के बालों को देखा जा रहा है कि यह क्या है: पूरी तरह से सामान्य।

वास्तव में, आँकड़े से Mintel यह दिखाएँ कि पिछले चार सालों में चार में से एक महिला ने अपनी कांखना बंद कर दिया है – एक ऐसा आंकड़ा जो बढ़ने की संभावना है क्योंकि लॉकडाउन के बाद हम सभी को सामाजिक अपेक्षाओं पर पुनर्विचार करना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए कि, हम क्या चाहते हैं। हम में से अधिक भी एक पूर्ण झाड़ी खेल। कई ब्रांडों ने बदलाव के लिए कपास की है। पिछले साल, नाइक ने एक विज्ञापन साझा किया था जिसमें एनाहस्टेसिया एन्यूक दृश्यमान बगल के बालों के साथ खड़ा था, और अन्य, नए ब्रांडों ने सूट का पालन किया है। रेजर कंपनी बिली मार्केटिंग इमेजरी का उपयोग करती है जो वास्तविक बाल दिखाती है, और दुर्गन्ध ब्रांड नुउड भी अपने विज्ञापन में अंडरआर्म बाल शामिल करता है।

तब था Januhairy, एक सामाजिक मीडिया अभियान 2019 में दो विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा शुरू किया गया, महिलाओं के शरीर के बालों को सामान्य करने के तरीके के रूप में। संबंधित इंस्टाग्राम पेज पर 34.4k फॉलोअर्स हैं और विभिन्न महिलाओं की एक सरणी है जो दिखाती है कि उनकी मां ने उन्हें क्या दिया है – और वे बहुत अच्छी लगती हैं। 2019 के एक अन्य वायरल सोशल मीडिया ट्रेंड में लोगों ने अपने बगल के बालों को अलग-अलग रंगों में रंगा हुआ देखा। “गेंडा कांख के बाल” को डब किया गया था, जो अब तक अक्सर वर्जित रहा है।

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एनहैस्टासिया एन्यूक ने पिछले साल नाइक अभियान के लिए प्रस्तुत किया था: “अद्भुत के लिए सहारा @nikewomen मेरे शरीर के बालों को संपादित नहीं करने के लिए टीम my। बड़ी चाल। ” उसने इंस्टाग्राम पर लिखा

© @annahstasia

इस तथ्य के अलावा कि हर कोई इसे कर रहा है, यह याद रखना उपयोगी है कि हमारे बगल के बाल पहले स्थान पर क्यों हैं: खुशबू और … सेक्स। इस क्षेत्र में बाल हमारे पसीने की ग्रंथियों पर बैठते हैं, जो हमारे व्यक्तिगत शरीर की गंध और फेरोमोन के लिए जिम्मेदार होते हैं। बाल इन गंधों को ईथर में वितरित करने में मदद करते हैं, इसलिए संभावित “साथी” आपको सूँघ सकते हैं। प्रकृति मस्त है।

अपने कांख के बालों को उगाने के लिए, बस रेजर, वैक्स स्ट्रिप्स या बालों को हटाने वाली क्रीम खाई और इसे स्वाभाविक रूप से बढ़ने दें। जैसे दुर्गन्ध ब्रांडों को देखो Nuud-इसके दुर्गन्ध एक ट्यूब में आते हैं और बैक्टीरिया को बेअसर करने के लिए सूक्ष्म चांदी होते हैं, जिससे अतिरिक्त गंध-फँसाने को रोका जा सकता है। अदृश्य रोल-ऑन भी अच्छी तरह से काम करते हैं, या स्प्रे करते हैं। बालों को मुलायम, कोमल और स्वस्थ बनाए रखने के लिए, बॉडी हेयर ब्रांड फर को देखें, जिसका फर ऑयल (प्यूबिक एरिया के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन यह अंडरआर्म्स पर भी काम करता है) मदद कर सकता है, और यह विटामिन ई के लिए स्वस्थ, हाइड्रेटेड त्वचा को भी सुनिश्चित करता है, डी, और सी। इसमें क्षेत्र को शीर्ष स्थान पर रखने के लिए जीवाणुरोधी क्लेरी ऋषि भी हैं।

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यह लेख मूल रूप से चित्रित किया गया था Vogue.co.uk

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